फॉरेक्स को उद्धृत किया गया है


नीचे हमारे विदेशी मुद्रा व्यापारिक सॉफ्टवेयर के बारे में सबसे आम प्रश्नों की सूची नीचे दी गई है। हमसे संपर्क करने से पहले, कृपया सुनिश्चित करें कि नीचे दिए गए प्रश्नों में आपके प्रश्न या चिंताओं को संबोधित नहीं किया गया है। प्रो और बेसिक सदस्यता के बीच अंतर क्या है आपका मूल विदेशी मुद्रा हैक सदस्यता आपको हमारे नवीनतम विदेशी मुद्रा हैक 2.5 ईए तक पहुंच प्रदान करता है जो कि विदेशी मुद्रा उद्योग में इतनी लोकप्रिय हो गई है। आपके पास यह असीमित डेमो पर चलाने की क्षमता है, लेकिन सिर्फ एक लाइव खाता है। एक प्रो सदस्यता के साथ, आपको दोनों लाइव खातों पर चलने की क्षमता के साथ, प्रत्येक ईए के लिए एक, 2.5 और दोनों नए विदेशी मुद्रा बेकार प्रो पर पहुंच प्राप्त होती है। याद रखें, विदेशी मुद्रा हक प्रो एक पूरी तरह से नया ईए है और 2.5 के लिए एक अद्यतन नहीं है। इसलिए यह किसी भी विदेशी मुद्रा हैक 2.5 ट्रेडों पर कब्जा करने की कोशिश करने पर योजना नहीं है। प्रो अधिक बुनियादी से लाभदायक है हाँ यह अधिक लाभदायक है और ट्रेडों 4-5x अधिक सफल भुगतान के तुरंत बाद मुझे क्रय के बाद उत्पाद प्राप्त होने पर, आपको एक साइनअप पृष्ठ पर ले जाया जाएगा, जहां आप अपना विदेशी मुद्रा हैक खाते के लिए यूज़रनेम और पासवर्ड चुनने का एक छोटा फार्म भरेंगे। एक बार साइन अप करने के बाद, आप अपनी विदेशी मुद्रा हड़ताल की प्रतिलिपि डाउनलोड करने के लिए लॉग इन कर सकते हैं, साथ ही सदस्यों के अनुभाग में कुछ खास सुविधाएं देख सकते हैं। विदेशी मुद्रा बेकार के साथ व्यापार कर सकते हैं न्यूनतम राशि क्या है कोई न्यूनतम विदेशी मुद्रा हैक मेटाट्रेडर 4 दलालों (एनएफए विनियमों के बाहर) पर सभी खाते प्रकारों और आकारों पर काम करेगा। सुझाए गए लाभांश 5000 जैसे बड़े खातों के लिए आप 1: 100 या 1: 200 के साथ सबसे सुरक्षित होंगे। 1000 से 5000 के छोटे खातों के लिए सबसे सुरक्षित लाभ उठाना 1: 300 से 1: 500 होगा। 1000 से कम खातों के लिए 1: 300 से 1: 500 या अधिक होने की सिफारिश नहीं है यदि आपका दलाल इसे अनुमति देता है क्या यह स्थापित करना मुश्किल है जैसे एक विदेशी मुद्रा नौसिखिया यह वास्तव में इस की तुलना में किसी भी आसान नहीं मिल सकता है यह एक साधारण फ़ोल्डर में फॉरेक्स हैक का विशेषज्ञ सलाहकार रखता है, फिर आपके मेटाट्रेडर लोड कर रहा है और इसे आपके चयनित चार्ट में जोड़ता है। यह सब सदस्य अनुभाग में ट्यूटोरियल में स्पष्ट रूप से प्रदर्शित किया गया है। क्या विदेशी मुद्रा नए एनएफए नियमों के साथ संगत है, दुर्भाग्य से नहीं यदि आप विदेशी मुद्रा का इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो यह गैर एनएफए विनियमित ब्रोकर या ऑफ-किनारा ब्रोकर पर होना होगा। हालांकि, यह आपको डराने नहीं दे रहा है, यहां बहुत सारे विश्वास योग्य बंद-किनारा दलाल हैं जो कि हम यहां पर फॉरेक्स हैक का उपयोग करते हैं और साथ ही दुनिया भर के कई व्यापारियों के पास हैं। यह चिंता का कारण नहीं होना चाहिए। आपके अनुशंसित दलालों क्या हैं बेस्ट प्रदर्शन ब्रोकर एफएक्सओपें में माइक्रो अकाउंट हैं आप वास्तव में IamFX या तो साथ गलत नहीं कर सकते या FXopen क्या मुझे कई सेटिंग्स बदलनी पड़ सकती हैं, या इसे तुरंत अनुकूलित किया जा सकता है केवल एकमात्र सेटिंग को बदलना होगा जो बहुत आकार है आपको इसे बदलने के लिए क्या करना होगा, आपके ब्रोकरकाउंट आकार और लीवरेज पर पूरी तरह निर्भर करेगा। यह स्पष्ट रूप से फॉरेक्स हैक में शामिल निर्देशों में उल्लिखित है ताकि आप के रूप में कोई सवाल नहीं होंगे कि आपको कितना आकार चलाना चाहिए। क्या सबसे अच्छा जोड़ी GBPUSD पर मुद्रा जोड़े यह सबसे अच्छा काम करता है यदि आप पूर्ण उच्चतम विश्वसनीयता चाहते हैं, तो आप केवल इस मुद्रा जोड़ी को चला सकते हैं। अन्य जोड़ी जो अच्छी तरह से काम करते हैं वे EURUSD, USDCHF, और USDJPY हैं लेकिन इन का उपयोग करके अंततः आपके जोखिम को काफी बढ़ाया जा सकता है .. विदेशी मुद्रा हैक पर चलने वाले समय सीमा केवल एच 1 टाइमफ्रेम पर चलती है, केवल फ़ॉरेक्स हेक्ड को दिन के 23 घंटे के व्यापार पर सेट किया जाता है, और सप्ताह के 5 दिन यह बदला जा सकता है, लेकिन अनुशंसित नहीं है। विदेशी मुद्रा हैक बहुत अधिक बार व्यापार करेगा, औसत प्रति दिन 5-10 ट्रेडों। क्या मुझे अपने कंप्यूटर को रविवार दोपहर से शुक्रवार की रात 247 245 पर छोड़ना होगा? या आप इसे वीपीएस पर चला सकते हैं, यदि आप प्रति माह लगभग 20-50 रुपये का भुगतान करना चाहते हैं तो अत्यंत उपयोगी है। अल्ट्राहोस्टिंग विदेशी मुद्रा ईए व्यापार के लिए हमारे सुझाए गए वीपीएस है। क्या मुफ्त अपडेट होंगे मैं उन्हें कैसे प्राप्त करूंगा आप शर्त लगा सकते हैं कि अपडेट मुफ्त होंगे। जब आप लॉगिन होते हैं, तब सदस्यों के अनुभाग में उन्हें पोस्ट किया जाएगा, और सभी ग्राहकों को नए संस्करणों के ई-मेल के जरिए अधिसूचित किया जाएगा। सभी बिक्री अंतिम हैं, धनवापसी की अनुमति हमें अपने ग्राहकों के करीब रखने के लिए और अद्यतन और समाचार साझा करने के लिए जो बहुत आसान और कुशल है। मुझे हर महीने बिल किया जाएगा कोई विदेशी मुद्रा बेची गई सदस्यता एक बार भुगतान है इंटरएक्ट फॉक्स उद्धरण उद्धरण चिह्न दिसंबर 2006 में शामिल किया गया स्थिति स्थिति: सदस्य 7 डाक अंतिम दो सप्ताह इंटरबैंक एफएक्स एक असंभव ब्रोकर में बदल गया। वे समाचारों के दौरान आदेशों के माध्यम से नहीं जाने देते, लेकिन सबसे खराब हिस्सा वे निकट स्थिति नहीं देते हैं यदि आपके पास स्थिति खुली है और आप इसे बंद करने का प्रयास कर रहे हैं तो आपको उद्धरण उद्धरण चिह्न प्राप्त करें मेरी आखिरी स्थिति में मैंने इसे करीब 20 बार बंद करने की कोशिश की (कीमत लगभग नहीं बढ़ी, लेकिन वे अभी भी मेरी स्थिति बंद नहीं कर पाए) आखिरकार मैंने मेटाट्रेडर को पुनः आरंभ किया और मैं अपनी स्थिति को बंद करने में सक्षम था। मेरे लिए लकी उस समय कीमत मेरे लिए सकारात्मक दिशा में बदल रही थी। मैं अन्य व्यापारियों को जानता हूं जो इसके बारे में भी शिकायत करते हैं। यह निश्चित रूप से पैसा खोने का तरीका है जब मैंने उनसे इसके बारे में पूछा, उन्होंने कहा: "आप को पेशकश की जाने वाली कोई अन्य कीमत नहीं थी लेकिन मैं स्थिति खोलने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं अपनी स्थिति बंद करने की कोशिश कर रहा हूं। क्या किसी और के पास आईबीएफएक्स के साथ इसी तरह की समस्या है, अगली बार ऐसा होता है, बीमार यह रिकॉर्ड करता है और एक वीडियो पोस्ट करने के लिए सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप लोग समझते हैं कि मैं कहने का क्या प्रयास कर रहा हूं। पिछले कुछ हफ़्ते इंटरबैंक एफएक्स एक असंभव ब्रोकर में बदल गया। वे समाचारों के दौरान आदेशों के माध्यम से नहीं जाने देते, लेकिन सबसे खराब हिस्सा वे निकट स्थिति नहीं देते हैं यदि आपके पास स्थिति खुली है और आप इसे बंद करने का प्रयास कर रहे हैं तो आपको उद्धरण उद्धरण चिह्न प्राप्त करें मेरी आखिरी स्थिति में मैंने इसे करीब 20 बार बंद करने की कोशिश की (कीमत लगभग नहीं बढ़ी, लेकिन वे अभी भी मेरी स्थिति बंद नहीं कर पाए) आखिरकार मैंने मेटाट्रेडर को पुनः आरंभ किया और मैं अपनी स्थिति को बंद करने में सक्षम था। मेरे लिए लकी उस समय कीमत मेरे लिए सकारात्मक दिशा में बदल रही थी। मैं अन्य व्यापारियों को जानता हूं जो इसके बारे में भी शिकायत करते हैं। यह निश्चित रूप से पैसा खोने का तरीका है जब मैंने उनसे इसके बारे में पूछा, उन्होंने कहा: "आप को पेशकश की जाने वाली कोई अन्य कीमत नहीं थी लेकिन मैं स्थिति खोलने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं अपनी स्थिति बंद करने की कोशिश कर रहा हूं। क्या किसी और के पास आईबीएफएक्स के साथ इसी तरह की समस्या है, अगली बार ऐसा होता है, बीमार यह रिकॉर्ड करता है और एक वीडियो पोस्ट करने के लिए सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप लोग समझते हैं कि मैं कहने का क्या प्रयास कर रहा हूं। बोल्ड प्रिंट में आपका जवाब theres व्यापार निष्पादन में नेता के साथ व्यापार विदेशी मुद्रा 8,750 निवेशकों से रेटिंग के आधार पर, आईबीएफएक्स 2018 निवेश रुझानों में 1 9 में से 6 श्रेणियों में प्रथम स्थान पर है, जिसमें 18 अन्य विदेशी मुद्रा दलालों शामिल हैं। सर्वेक्षण में ब्रोकरेज में एफएक्ससीएम, विदेशी मुद्रा, ओंडा, जीएफटी, एफएक्स सॉल्यूशंस, एफएक्सडीडी, ईट्रेड, एमबी ट्रेडिंग, इंटरेक्टिव ब्रोकर्स, टीडी Ameritrade, सिटीएफएक्स प्रो, अल्पारी, आसान-विदेशी मुद्रा, ज़ेको-फॉरेक्स और अधिक शामिल हैं। ट्रेडर्स ने आईबीएफएक्स: 1 के लिए निष्पादन की गति 1 के लिए 1 से अधिक श्रेणियों में 1 अन्य एफएक्स ब्रोकर की तुलना में कीमतों पर ट्रेडों को निष्पादित करने के लिए स्थान दिया है तो यह आपका नया व्यवसाय पीटी है एक ईमानदार ब्रोकर के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है एक गेम खेलें जो आपको ज्यादा परेशान नहीं करता है एफएक्सडीडी, आईबीएफएक्स, एफएक्ससीएम, पीएफजी बेस्ट, एफएक्सएसोल के जरिए पीएफजी बेस्ट एक का एक अच्छा उदाहरण है जो अद्भुत लग रहा था वह 200 मिलियन चुरा लिया कहानी का नैतिक। वे सभी बदमाश हैं हां, मुझे मिल गया, एफएक्सएसओएल बहुत बुरा नहीं है यदि आप खोपड़ी नहीं करते हैं उनके साथ स्केलिंग को भूल जाओ उनके बेवकूफ एसएल नियम से नफरत है फिर भी वे अब के लिए स्वीकार्य हैं। बिग फैलता है लेकिन वे बदलाव नहीं करते हैं मैंने आईबीएफएक्स छोड़ दिया क्योंकि उनका सिस्टम चोटी के व्यापारिक समय में नीचे चला गया। लंबे समय के लिए। उनके पास हमेशा कुछ लंगड़ा बहाना था एफएक्सडीडी एक शाब्दिक दुःस्वप्न था आदेश जगह नहीं कर सके बंद आदेश है कि करीब नहीं होगा (1 ऑर्डर दो मिनट के लिए किया गया था) ह्यूग स्पाइक जो अन्य ब्रोकरों पर दिखाई नहीं देता। मैं दो दलालों को एक बार चलाता हूं इसलिए मेरे पीसी को दोष देने के लिए पानी पकड़ नहीं था। 1 काम किया, 1 नहीं किया स्पाइक को भी ढूंढने के लिए अच्छा था FXsol बहुत बुरा नहीं है उसके अलावा। ईसीएन जाओ मुझे यकीन है कि किसी को FXsol के बारे में पोस्ट करेंगे योग्य और मैं उन पर विश्वास करेगा। ईमानदार ब्रोकर के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है अवधि

Comments