विदेशी मुद्रा मजबूत स्टेपलर छवि


मजबूत वाष्पशीलता ब्रेकआउट - सेट और भूलें यहां पर पिछले सप्ताह (रविवार) ट्रेडों के आधार पर इस सिद्धांत के आधार पर ट्रेडों के आधार पर क्रांतिकारी वाष्पशीलता ब्रेकआउट ट्रेडिंग Ruleset. docquot परिणाम सिर्फ एक दिन के लिए 250 पीआईएस नुकसान है (सोने के लिए 100 pips नुकसान संभालने के रूप में अच्छी तरह से चार्ट शामिल नहीं है) (आखिरी रविवार का उदाहरण) उन दृश्य खरीदें स्टॉप की बिक्री रोकें के साथ, आप झूठे क्रॉसिंग के झुंड के साथ जा रहे हैं जो कि दोनों तरफ कम और लम्बे समय तक हानि पहुंचेगा .. शायद GBPJPY GBPCHF USDJPY जैसे जोड़े को देखने के लिए मूल्य बहुत कम अस्थिरता जोड़ी है यह एक हताहत सप्ताह था। पिप्स की संख्या पूरी तरह से अप्रासंगिक है, इसके बदले बदमाश बनाम लौट आए। एक व्यापारी बनें, अपने जोखिम का प्रबंधन करें, अपनी रणनीति पर भरोसा करें, और अपनी पूँजी को वापस आने और अगले हफ्ते खेलते रहें और जब तक आप उन हफ्तों पर नहीं मारा, जो आपको जोखिम में डालते हैं, आपको दोगुने कर दें। यदि आप चाहते हैं, तो इसे खुद बैकस्टेस्ट करें ताकि आपके पास इसे आगे बढ़ाने के लिए विश्वास हो। जुलाई 2008 में शामिल की गई स्थिति: सदस्य 16 डाक सभी कामकाज के लिए आप सभी को यहां पर रखे हैं। Ive वास्तव में हाल ही में इस तरह के एक शैली की तलाश में किया गया है। मेरा प्रधान लंदन ब्रेकआउट था लेकिन मैंने साप्ताहिक ब्रेकआउट के लिए अलग-अलग तरीकों का परीक्षण करना शुरू कर दिया था, जैसे कि इस सूत्र में चर्चा की गई, लेकिन अभी तक इसके साथ लाइव हो गया (मैं रोजाना चला गया, सिर्फ साप्ताहिक नहीं) मैं बस उस बिंदु के बारे में एक सवाल है जो tdion को ऊपर लाया गया: जब मैं सामान्यतः पूरी तरह से एक बैकटेस्ट की कमजोर गुणवत्ता के बारे में पूरी तरह सहमत हूं, जो कम समय सीमाएं लापता है, तो मैं इस धारणा के तहत था कि पहली हड़ताल पद्धति का मूल विचार था (अगर मैं इसे सही ढंग से समझा , और अभी तक एक बड़ा है, अगर अभी) एकल सेट और प्रति सप्ताह प्रति पक्ष भूल (एक खरीद रोक, और एक बेचने की रोक, ओसीओ शैली)। मान लें कि मुझे सही ढंग से समझा गया था, यह कम समय सीमा के लिए बंद करने के लिए तार्किक रूप से असंभव नहीं होगा और लक्ष्य (या इसके विपरीत) नहीं है, जबकि उच्च समय सीमाएं ओपन हाइलाल क्लोज़ डेटा स्टॉप लॉस प्राइस को पार करने के लिए नहीं है, इसे पुन: वाक्यांश करने के लिए: यदि कम समय सीमा चाहे इसकी टिक डेटा या 1 मिनट से 1 घंटे तक) स्टॉप लॉस को मारता है, तब उच्च समय सीमा (दैनिक, साप्ताहिक, मासिक) को उस घटना को प्रतिबिंबित करना चाहिए क्योंकि चूंकि उच्च समय सीमाएं उच्च गुणवत्ता वाले मूल्यों को स्टॉप को भी हिट करने के लिए विस्तारित होती हैं। (एकमात्र अपवाद तब होगा जब बाजार में बिना किसी रुके के 5 पिप्स के भीतर आए, जिस स्थिति में हम बैकस्टेस के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले डेटा की समय सीमा तय करते हैं, वैसे भी ज्यादातर दलालों ने उन मामलों में हमारे रुके को प्रभावित कर दिया होगा। न सोचें कि इस मुद्दे पर हाथ - हालांकि यह गिनती की कोशिश करने के लायक हो सकता है कि कितने बैकटेस्ट में जीतने वाले ट्रेडों इतने दूरी के भीतर आए) माफ करना, वापस मूल मुद्दे पर: दीजिए, यह एक पूरी तरह से अलग मुद्दा होगा यदि हम यह मानते थे कि फिर से प्रविष्टियां और ऐसा किया जाएगा, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह मूल विचार था। तो जब तक जीतने वाले ट्रेडों (यानी रनर्स जो शुक्रवार को बंद हो जाएंगे, जो कि हमारे औसत हित व्यापार के पक्ष में 3x से 10x हो सकता है) हमारे सामान्य स्टॉप-आउट के आकार को ग्रहण करते हैं, तो यह ( सिद्धांत में) लाभदायक हो। जैसा कि मैं इसे समझता हूं, इस पद्धति से हमें ठेठ शुरुआत की आदत के पीछे (बहुत से छोटे मुनाफे का फायदा उठाना चाहिए और फिर एक बड़े खोने वाले व्यापार से मारा जाना चाहिए जो सभी विजेताओं को और अधिक मिटा देता है - हम सटीक विपरीत। और कुछ बैकटेस में मैंने इस शैली का किया है, ऐसा लगता है कि वास्तव में मामला है क्योंकि 8 हारे के छिलके होते हैं और एक जीतने वाले हफ्ते के बाद उन सभी घाटे को एक बार में कवर किया जाता है।) मैं आँख बंद करके योएल विधि की रक्षा करने का मतलब नहीं , Ive अभी भी इस तरह एक साप्ताहिक breakout चलाने के लिए रहते हैं और मेरे पास किसी भी प्रणाली के बारे में बहुत संदेह है, जो कि किसी भी सिस्टम से आता है जो कि एक कचरे से बाहर निकलने वाली व्यवस्था को बदलता है और फिर कैरियर के रूप में व्यापार करने के बजाय सेमिनारों के लिए शुल्क लेता है। मैंने इस शैली को तलाशना शुरू कर दिया है क्योंकि यह मेरे लिए रोजमर्रा की ब्रेकआउट रणनीतियों के समान है, और एक साप्ताहिक गुंजाइश बेहतर होगा मेरे वर्तमान कार्यक्रम में फिट होने के लिए, इसलिए मैं वास्तव में विचारों की सराहना करता हूं और हर किसी ने इस धागे में काम किया है। Im सिर्फ अगर उत्सव विधि की अवधारणा के बारे में कुछ ग़लत समझा क्योंकि मैं कम quotelingle प्रवेश और एक सप्ताह के अंत तक एकल निकास दृष्टिकोण को मानते हैं तो कम समय-फ्रेम डेटा थोड़ा अप्रासंगिक लगता है। मुझे यकीन है कि आप पहले से ही जानते हैं कि हम खरीद के पक्ष में फैल क्यों जोड़ना चाहते हैं लेकिन कभी भी हम किसी पूर्वनिर्धारित रेखा पर बेचना चाहते हैं, तो प्रसार को जोड़ने की कोई आवश्यकता नहीं है। बिक्री उस रेखा पर होगी जैसा कि एक पंक्ति में खरीदने के लिए लगाया गया है, आपको उस मूल लाइन पर व्यापार करने के लिए प्रसार को जोड़ने की आवश्यकता है। एकदम मेरे विचार। ट्रान्ज़ोरब और मैंने संकेतक के वर्तमान संस्करण को विकसित किया है। क्या आप समझ सकते हैं कि आपको क्यों लगता है कि प्रसार को बढ़ावा देने के लिए बेचने वाले पक्ष को जोड़ा नहीं जा सकता है। मूल कोड जिसे इस धागे के पहले संदेश के साथ पोस्ट किया गया था वही है (दोबारा बेचने वाला पक्ष शामिल होकर 2007 दिसंबर स्थिति: सदस्य 655 डाक Ive ने कोडित किया यूजे प्रणाली ने आपकी डीओसी फाइल में वर्णित है, और आईएम ने एक्सएलएस फाइल में उद्धृत यूजे साप्ताहिक 1 घंटे के टैब के समान परिणाम नहीं देखे हैं। एमटी 4 क्वाथिथिन्टी सेंटरक्वोट 1 मिनट के डेटा के साथ आईटी बैकटीस्टिंग 2006 में 9 0 मॉडलिंग की गुणवत्ता के साथ वापस जा रही है, और इम 3 का उपयोग कर रहा है यह प्रति लेन-देन जोखिम प्रति व्यापार होता है। यह निर्धारित एसएल के रूप में लागू करता है, गुरुवार को किसी भी खुले आदेश को गुरुवार को मध्यरात्रि (बाद में बुधवार की रात) पर बंद कर देता है, और शुक्रवार दोपहर को किसी भी खुले कारोबार को बंद कर देता है। एक्सएलएस शीट पर 3x एसएल का लाभ, जबकि डीओसी केवल टीपी स्तर के रूप में 2x एसएल तक का उल्लेख करता है। क्या प्रत्येक पंक्ति एक अलग व्यापार है (प्रति वर्ष 52 से अधिक लाइनें हैं, इसलिए मैं ऐसा मानूंगा।) इसके अलावा, किसी भी सप्ताह की कमी 2 नुकसान) क्या मैं unders नहीं है कोटब्रेकक्वाट शब्द को सही ढंग से लगाते हुए Ive ने उन उदाहरणों की एक जोड़ी जुड़ी है जो ईए स्थापित कर रहा है। साथ ही, एक्सएलएस आईडी में दो उद्धरण प्राप्त किए गए कॉलम के बीच का अंतर क्या है, अगर यह आपके निर्देशों का गलत तरीके से पालन करता है, तो लोगों को भ्रमित न होने के कारण अपना कोड पोस्ट न करें। एफडब्ल्यूआईडब्ल्यू, मैंने 2006.01.03 - 2018.12.06 से अपने कोड के परिणाम संलग्न किए हैं। स्वीकृत छवियां (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) ऑफरेक्स स्टेपलर 40 9 काम नहीं कर रहा है। इसे अलग किया है स्टेपल के नीचे के स्टेपल लोड होते हैं चरण 1 स्टैपलर पुशअप तंत्र को नीचे दबाएं और वापस ले लें चरण 2 स्टेपलर को स्थिति बनाएं ताकि चलती हथौड़ा का संभाल नीचे हो और मुख्य निकास निकल जाए। चरण 3 बिंदुओं के साथ नीचे स्थित चैंबर में स्टेपल को लोड करें। चरण 4 लॉक की स्थिति में पुशअप तंत्र को पुश करें, जब तक कि वह लेटे न जाए, आपको वसंत प्रतिरोध महसूस होगा क्योंकि स्टेपल को स्थान में धकेल दिया जाता है। 4 सितंबर, 2018 पॉवरफास्ट स्टेनली टीआर 110 लाइट ड्यूटी स्टेपल गन मेरे पास एक भी था जो सभी समय में जाम कर चुका था। खरीद की तारीख को जानने के बिना, आपके पास केवल वही विकल्प होंगे जो निर्माताओं की वारंटी (यह पैकेज में शामिल होना चाहिए) को बोलेगा या बस इसे टॉस करें और दूसरे को प्राप्त करें (जो मैंने किया है, मेरा 3-4 साल का था )। मैंने पाया कि यद्यपि ठेकेदार या भारी उपयोग के लिए यह मॉडल नौकरी या सप्ताहांत उपयोगकर्ता के लिए ठीक है, यह एक अच्छा मॉडल नहीं है पैकेज पर वारंटी की जानकारी आपको बताएगी कि क्या करना है। यदि आपके पास पैकेज नहीं है और आपका अपेक्षाकृत नया है, तो स्टोर पर जाएं और इसे किसी दूसरे मॉडल से प्राप्त करें। सौभाग्य। 5 अगस्त 2018 ब्लैक एम्प डेकर 5700 पॉवरशॉट फॉरवर्ड एक्शन स्टेपलर मेरे पास हर किसी की समस्या है। स्टेपल लोड हो रहा है amp गोलीबारी के साथ। मुझे लगता है कि निर्देश घटिया हैं I यह स्पष्ट करने के लिए पैकेज पर होना चाहिए। परंतु। तल पर स्टेपलर खुद पर यह बताता है कि सही तरीके से लोड कैसे करें। आप उस टुकड़े पर स्टेपल नहीं डालते हैं जो स्लाइड करते हैं। आप इसे बाहर स्लाइड करते हैं, खुले सुरंग में स्टेपल को लोड करते हैं। फिर टुकड़ा वापस स्लाइड। वह टुकड़ा वसंत लोडर है चूंकि मैंने अंत में यह सोचा था (संयोग से कि मैंने इसे वांछित किया और देखा कि कुछ बेहोश शब्द मुद्रित किए गए) - यह हर बार महान थोड़ा ऊपरी भाग पर काम करता है। कृपया अपने निर्देशों को ठीक करें एक आम ग़लतफ़हमी होने लगता है 7 नवंबर, 2018 एरो टी 50 पी तीर स्टेपल गन आई कल रात काम करना बंद कर दिया। मैं इसे अलग कर लिया और इसे ठीक से पुन: इकट्ठा करने में सक्षम था। जब दोनों पक्षों को वसंत की नोक पर फिर से जोड़ दिया जाता है, तो इसी छिद्र पर छेद में डालना होगा (दोनों चित्रों पर लाल तीरों को नोट करें) यह काम करते समय एक महान स्टेपलर है 22 नवंबर, 2009 उपकरण एम्प हार्डवेयर - दूसरों को निर्देश पुस्तिका की आवश्यकता है कि इसे वापस कैसे रखा जाए अगस्त 18, 2009 ब्लैक एम्प डेकर 5700 पॉवरशॉट फॉरवर्ड एक्शन स्टेपलर हाइडर स्टेपलर के अंत में स्टेपल को लोड करना चाहिए अंत स्प्रैडल को आगे बढ़ाने के लिए स्प्रिंग लोड हो रहा है, इसलिए अंत में धक्का - आम तौर पर एक क्रोम स्क्वायर - संभाल अंत में उस हिस्से को लगभग 14 इंच तक ले जाएं और वापस खींचें वसंत तंत्र को स्लाइड करना चाहिए ताकि आप नये स्टेपल जोड़ सकें ये स्टेपलर स्टेपल के एक विशिष्ट आकार और एक निश्चित संख्या लेते हैं जिससे आप वसंत तंत्र को स्टेपलर में वापस कर सकते हैं। अगर आपको पता नहीं है कि आपके स्थानीय हार्डवेयर स्टोर में आपके स्टेपलर का सही आकार आपको सही आकार ढूंढने में मदद कर सकता है और संभवतः आपको यह दिखाएगा कि उसे कैसे लोड करना है। शुभकामनाएं 7 जुलाई, 2009 ऐस हार्डवेयर ऐस हैवी ड्यूटी स्टेपल गन हैमर टीकर यह एक पुराने बामपैड स्टेपलर है लेकिन डिज़ाइन ज्यादातर मामलों में समान हैं। स्प्रिंग्स की स्थिति, और जिस क्रम में आप उन्हें डालते हैं, वह एक स्पष्ट कारक है। भागों जो ओवरलैप के नीचे भागों के बाद में चलते हैं। जब आपके पास एक आधा इकट्ठा होता है तो आपको कवर को आगे बढ़ने के लिए मजबूर नहीं करना चाहिए, जब आप स्क्रू को वापस डालते हैं, तो बस जगह पर बैठना चाहिए। अगर संभाल कुंडल वसंत और फ्लैट वसंत ठीक से बैठा नहीं है तो शीर्ष कवर नहीं होगा आसानी से चलें इन प्रकार के स्टैपल को ठेला बिना अलग किए जाम को साफ करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, स्टेपल, सामान्य परिस्थितियों में, फ्लैट वसंत से पिछले एक यूनिट के शरीर तक पहुंच नहीं है। किसी भी उपकरण के साथ किसी गलती के बाद टूल को मजबूर करने से ही मामलों में बदतर हो जाएगी, मैं कुछ प्रकाश लेने से पहले कुछ प्रकाश तेल या स्प्रे स्नेहक की कोशिश करता हूं, इन स्प्रिंग्स को वापस लेने के लिए एक दर्द हो सकता है, यही कारण है कि मैंने यह नहीं लिया है एक और आगे एक अलग आशा है कि यह आपको मदद करता है अगर ऐसा करता है तो फिक्सिया को बताएं सादर लेस 2 फरवरी, 2009 ब्लैक एम्प डेकर 5700 पॉवरशॉट फॉरवर्ड एक्शन स्टेपलर कैसे 15 अप्रैल, 2008 को ब्लैक एम्प डेकर 5700 पॉवरशॉट फॉरवर्ड एक्शन स्टेपलर के अलग होने के बाद एक साथ स्टैपल को वापस कैसे डाल सकता है आशा है कि निम्नलिखित स्पष्ट नहीं हैं कि वापस नहीं लिखे और बीमार स्पष्टीकरण देने की कोशिश करें , अगर आप शरीर के ढंढोरल के शरीर को देखते हैं तो एक टक्कर होती है जो बाट पर गोल होती है और शीर्ष पर खड़ा हो जाता है। वसंत का दौर हिस्सा टक्कर के आसपास फिट बैठता है वसंत में एक सीधा तरफ और झुका हुआ पक्ष है सीधी तरफ एक फ्लैट बाम्प के खिलाफ होती है जो गोल की टक्कर से थोड़ी सी और पीछे होती है। हैंडल पर पायदान में झुकाव की तरफ क्लिप (आखिरी में इस छांट को क्लिप करें) मैंने एक प्लीयर का इस्तेमाल किया लेकिन बसंत में बहुत कम तनाव है, बस संभाल को बाकी स्थिति में, 14 अगस्त 2008 को ब्लैक एम्प डेकर 5700 पॉवरशॉट फॉरवर्ड एक्शन स्टेपलर कैंट की जरूरत है जो आपको चाहिए

Comments